इस बार हरियाली तीज पर इन मेकअप टिप्स से पाएं सबसे अलग लुक

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 02:15:30 PM
Find the most different look from these makeup tips on Hariyali Teej

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। सावन का महीना चल रहा है और यह महीना महिलाओं के लिए बहुत ही स्पेशल होता है। जहां सावन में प्रकृति अपना श्रृंगार करती है वहीं महिलाएं भी सजती-सवंरती है। सावन के महीने में हरियाली तीज नई-नवेली दुल्हनों और लड़कियों के लिए खास है। इस दिन पर सबसे अलग दिखने के लिए महिलाएं पार्लर जाकर मेकअप कराती है। वो सबसे अलग और सुंदर दिखना चाहती है। इस महीने 13 अगस्त को हरियाली तीज है। इस त्योहार पर आप सबसे सुंदर दिख सकती हैं। तो फॉलो करें ये टिप्स-

अगर आप भी इस तरीके से सोते हैं तो आज ही बदल दें, हो सकती है ये गंभीर बीमारी

सबसे पहली बात तो यह है कि अधिकतर महिलाएं त्योहारों पर ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती है। वे ट्रेडिशनल आउटफिट को ही प्राथमिकता देती है। ऐसे में उनका मेकअप भी उनकी ड्रेस से मैच करता हुआ होना चाहिए ताकि परफेक्ट लुक मिल सके।

अगर आप ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ हैवी जूलरी कैरी कर रही है तो आपको ज्यादा मेकअप करने की जरुरत नहीं है। मेकअप बहुत ही लाइट रखें। परफेक्ट मेकअप के साथ ही आप बेहतरीन लुक पा सकती है।

तनाव कम करने और मोटापा घटाने के लिए रोजाना पिएं लौकी का जूस

मेकअप का जरूरी हिस्सा है आंखें। रात की पार्टी के लिए आप स्मोकी आईमेकअप कर सकती है वहीं दिन के समय लाइट मेकअप करें। आप इलेक्ट्रिक ब्लर आईलाइनर के इस्तेमाल करने से भी अच्छा लुक पा सकती हैं।

आंखों के बाद आते हैं लिप्स मेकअप पर। होंठ चेहरे की खूबसूरती का अहम हिस्सा है। रेड, फुशिया, ऑरेंज और बरगंडी जैसे कलर्स हर एक स्किन टोन को सूट करते हैं। इनके अलावा त्योहार पर डार्क या लाइट लिप्स्टिक भी लगा सकते हैं।

अब इस हालत में नजर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है ये तस्वीर

फिल्म 'लवरात्रि' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस सवाल पर भड़के सलमान खान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.