अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 05:40:26 PM
How to kiss in different ways

नई दिल्ली। कहा जाता है कि लफ्जों के बगैर प्यार जताने और अपने जज्बात का अहसास कराने का सबसे असरदार तरीका किस है। और किस करना भी एक कला है। आप इसमें जितने क्रिऐटिव होंगे, उतने असरदार तरीके से पार्टनर को प्यार का अहसास करा सकते है। इसलिए किस के अलग.अलग तरीके आजमाने चाहिए। आइये आज प्यार जताने के लिए किस करने के अलग.अलग मजेदार तरीकों के बारे में जानते हैं....

अमेरिकन किस

अमेरिकन किस भी फ्रेंच किस की तरह ही होता है लेकिन इसमें जीभ का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। अपने पार्टनर की कमर पकड़कर अपने करीब लाएं और अच्छी तरह से चूमें। उनकी पीठ पर अपने हाथ का थोड़ा सपोर्ट देकर उनको झुकाएं और रोमांटिक पल का आनंद उठाने में खो जाएं।

सिंगल लिप किस

पार्टनर को अपने अहसास से वाकिफ कराने में सिंगल लिप किस आपकी मदद कर सकता है। उनकी तरफ झुकें और उनके एक होंठ को रोमांटिक तरीके से चूमना शुरू कर दें। इस बात का ध्यान रखें कि किस करते वक्त होंठ को काटें नहीं।

फ्रेंच किस

बता दें कि अगर आप पार्टनर को अपने प्यार की शिद्दत का अहसास कराना चाहते हैं तो फ्रेंच किस आपके लिए बेस्ट है। यह आपके पार्टनर में रोमांस पैदा कर देगा। इसमें अपनी जीभ अपने पार्टनर के मुख की कोमल त्वचा में डालकर उसे चारों ओर घुमाया जाता है। मुख से मुख मिलाकर फ्रेंच किस किया जाता है।

लिप ट्रेस किस

पार्टनर के होंठों के बीच प्यार से अपनी जीभ फेरें और गर्मजोशी से किस करें। इससे पार्टनर में उत्तेजना बढ़ेगी और आप उस खास पल का सही से आनंद ले सकते है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.