हैंडसम दिखने के लिए अपनाएं यह आसान फॉर्मूले

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 04:41:23 PM
हैंडसम दिखने के लिए अपनाएं यह आसान फॉर्मूले

नई दिल्ली। अक्सर लड़के हैंडसम दिखनें के लिए घंटों मैगजीन्स पढ़ते है और अलग.अलग तरह के काफी सारे वीडियोंज़ भी देख डालते है। लेकिन अफसोस कि आप यह सब करके भी किसी का ध्यान नहीं खींच पाते। अगर ऐसा है तो हो सकता है कि आपने ये सब सही ढंग से नहीं किया होगा। ये भी हो सकता है कि आपके पास सही जानकारी हो और सारा सामान भी हो लेकिन आपको सही तरीका न पता हो। अगर ऐसा है तो हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसी जानकारी जो आपको हैंडसम बनाने में मदद करेगी।

Read also: जानें! महिलाएं अपनी लिपस्टिक व लिपबाम क्यूँ शेयर नहीं करती

जीन्स

अच्छा दिखने के लिए वार्डरोब में जीन्स और ट्राउजर्स को शामिल करें। जीन्स कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होती है। अच्छे रंग की ब्रांडेड जीन्स को वार्डरोब में जरूर शामिल करें।

आईब्रो

आपके चेहरे लुक के लिए आइब्रो काफी मायने रखती हैं। पतली आइब्रो न रखें। बिखरी हुई आइब्रो हों तो थोड़ा ट्रिम करा लें।

Read also: एक्ने से बचाव के लिए आज़माएं ये आसान घरेलू नुस्खें

दाढ़ी

अगर चेहरे भी भरी हुई दाढ़ी आती है तो अच्छे से सेट करा लें। लेकिन अगर चेहरे पर भरी हुई दाढ़ी नहीं है तो क्लीन शेव रहें। ऐसे लोग दाढ़ी के साथ एक्सपेरीमेंट भी न करें।

सही तरीके से करें परफ्यूम का इस्तेमाल

हमेशा अच्छी क्वालिटी का ही परफ्यूम इस्तेमाल करें। परफ्यूम को बिना सोचे-समझे छिड़कना बंद करें। इसे सिर्फ गर्दन, छाती और घुटनों के पीछे लगाएं।

सही तरीके से बालों को सेट करें

हम जानते हैं कि अपना मनपसंद हेयर स्टाइल पाना कितना मुश्किल होता है लेकिन ज़्यादा जेल लगाने से कोई फायदा नहीं होने वाला, बल्कि आपका स्टाइल खराब ही होगा। आपके बाल चिपचिपे और सख्त हो जाएंगे। कई बार तो डैंड्रफ जैसी फलैक्स आपके बालों में चिपककर उन्हें और भी भद्दा बना देती है। कम मात्र में जेल का इस्तेमाल करें और बराबर मात्रा में फैलाएं।

Read more:

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद ,बगैर अंडरगारमेंट्स पहने ही पहुंच गयी इवेंट में 

Read more: पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.