श्रीनगर में सेना और आतंकवादियों की मुठभेड़, पुलिस का जवान शहीद

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 09:28:21 AM
Army and terrorists encounter in Srinagar, police jawan martyr

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर की शीतकालीन राजधानी श्रीनगर में रविवार सुबह सेना और आतंकवादियों की मुठभेड़ में राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) का एक जवान शहीद हो गया। पुलिस महानिदेशक एस पी वेद ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस के विशेष अभियान समूह, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने मिलकर शनिवार रात श्रीनगर के बटमालू में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया था।  

विश्व की सौ सबसे प्रभावी डिजिटल हस्तियों में शामिल हुईं सीएम वसुंधरा राजे   

सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के अंदेशे वाले एक घर की घेराबंदी शुरू की तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी गोलीबारी शरू कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गयी।  इस गोलीबारी मेें पुलिस के एसओजी का एक जवान शहीद हो गया और सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हो गए। इस कार्रवाई के बाद यहां सभी इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला करेगी दर्ज  

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकले। क्षेत्र में सुरक्षा बलों का आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। बता दे कि इससे पहले  बारामूला जिले में रफियाबाद के वन क्षेत्र में सेना व छिपे हुए आतंकवादियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ शुरू हो गई थी। इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए हैं। आतंकवादियों के बारे में जानकारी मिलने के बाद सेना ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू की जिसके बाद दोनों से मुठभेड़ शुरू हो गई।   

जयपुर में गरजे राहुल गांधी, कहां-राफेल सौदे में पीएम मोदी ने किया भ्रष्टाचार और चोरी   

मोदी का आईआईटी से आव्हान, इंडिया के लिए नवोन्मेष करें, मानवता के लिए नवोन्मेष करें 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.