चांदना ने भी किया अनुच्छेद 370 के फैसले का स्वागत

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2019 12:40:37 PM
Chandna also welcomed the decision of Article 370

जयपुर। राजस्थान के युवा मामले एवं खेल, कौशल, रोजगार एवं परिवहन राज्य मंत्री अशोक चांदना ने भी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के संबंध में लिये गये केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है। 

चांदना ने ट्विटर कर कहा ‘‘यह मेरी निजी राय है, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सरकार का पहला फैसला है जिसका मैं स्वागत करता हूं, देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो, लेकिन 370 बदलने का क्रियान्वयन तानाशाही से ना होकर, शांति और विश्वास के माहौल में होना चाहिए, इसका अच्छे से निस्तारण हो, ताकि भविष्य में देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो। 

इसी तरह नागौर की पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता ज्योति मिर्धा भी इसका समर्थन किया और कहा है कि राष्ट्र प्रथम है, विरोध के लिए विरोध का कोई अर्थ नहीं है। भारत की एकता के लिए उठाए गए साहसिक कदम के लिए सरकार को बधाई देनी चाहिए। 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के इस फैसले को ऐतिहासिक कदम बताया और कहा कि देश के सभी लोगों को राजनीतिक मतभेद से ऊपर उठकर इसका समर्थन करना चाहिए। -(एजेंसी)



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.