चिकनगुनिया की नकली दवा बेचने वाले चार गिरफ्तार 

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2016 10:06:33 PM
Four arrested for selling fake medicine Chikungunya

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में बुखारपुर में ग्रामीणों को 10 रुपए लेकर चिकनगुनिया और वायरल की दवा पिलाने के आरोप में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के रहने वाले चार फर्जी डॉक्टरों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। चिकनगुनिया और वायरल बुखार का काफी प्रभाव फैला हुआ है।

इस दौरान लोगों को अस्पताल में बिस्तर नहीं मिल रहे हैं। इसका फायदा उठाने के लिए उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के चार युवक फर्जी डॉ. बनकर गांव बुखारपुर में पहुंच गए और वे लोगों से 10-10 रुपये वसूल कर चिकनगुनिया और वायरल की दवा पिलाने लगे। ग्रामीणों ने इन डॉक्टरों से दवा पिलाने का लाइसेंस या अनुमति पत्र दिखाने के लिए कहा तो वे भागने लगे।

ग्रामीणों ने उन चारों को दबोच लिया और थाना सदर पुलिस को सूचना दे दी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गुलशन अरोड़ा ने डॉ. वासुदेव के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन किया। पुलिस ने डॉ. वासुदेव की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने के आरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। थाना सदर बल्लभगढ़ प्रभारी राजदीप मोर का कहना है कि फर्जी डॉक्टरों में सुरें, इमरान चौधरी, दीपू एवं रवि उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.