आयकर विभाग की टीम पर हमला, दो निरिक्षकों सहित एक पुलिस कर्मी घायल

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 01:49:46 AM
आयकर विभाग की टीम पर हमला, दो निरिक्षकों सहित एक पुलिस कर्मी घायल

जबलपुर। शहर में आयकर विभाग के दल पर आज छापे के दौरान एक बिल्डर्स कंपनी के लोगों द्वारा लाठियों से हमला करने से दो आयकर निरीक्षक और एक पुलिसकर्मी घायल हो गये।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर घायलों को उपचार के लिये अस्पताल भिजवा दिया है।
सहायक आयुक्त आयकर विभाग आलोक भूरा ने बताया कि बंदरिया चौराहा स्थित ओजस्वी इंपीरियल बिल्डर्स के कार्यालय में उनके सहित चार आयकर विभाग के कर्मचारी सर्वे का कार्य कर रहे थे। शाम लगभग साढ़े पांच बजे के करीब बिल्डर सत्यम जैन आपने सात-आठ गुर्गों के साथ आया और गाली-गलौज करते हुए सर्वे कार्य बंद करने के लिए कहने लगा।
उन्होंने कहा कि बिल्डर के इशारे पर उसके गुर्गो ने आयकर टीम पर लाठियों से हमला बोल दिया। मारपीट किये जाने के कारण आयकर विभाग के दो निरिक्षकों को चोटें आई है। सुरक्षा के दो पुलिसकर्मी भी टीम के साथ थे, जिन्होंने बीच बचाव किया। आरोपियों के एक पुलिसकर्मी के साथ भी झड़प की थी। 
उन्होंने बताया कि किसी तहत हम वहां से निकलकर थाने पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
गोरखपुर थाने के एएसआई भानु प्रताप ने बताया कि मारपीट में आयकर विभाग के निरिक्षक अजय कुमार एवं धनंजय कुमार को चोटें आई है। उनकी रिपोर्ट पर बिल्डर सत्यम जैन, राहुल ठाकुर, संदीप, नक्की, रॉकी, गणेश, बलराम सहित आठ व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.