भारतीय सेना का एलओसी पर मार्च, पाकिस्तान आर्मी ने की नापाक साजिश

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 09:33:45 AM
Indian Army marches on LoC, Pakistan Army commits nefarious plot

इंटरनेट डेस्क। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि वह भारत के खिलाफ लगातार साजिशें रच रहा है, लेकिन हर बार उसे मुंह की खानी पड़ रही है। अब पाकिस्तानी सेना और आतंकी संगठनों ने जेकेएलएफ को आगे कर गुलाम कश्मीर के लोगों को भड़का कर एलओसी मार्च का प्लान बनाया है। इसके लिए पूरे गुलाम कश्मीर में पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर नारा लिखा है कि एलओसी तोड़ दो, बिखरा कश्मीर जोड़ दो। गुलाम कश्मीर के लोगों को आगे कर सीमा पर बड़े पैमाने पर हिंसा की रची गई साजिश को देखते हुए भारत ने सीमा पर सुरक्षा के काफी पुख्ता प्रबंध किए हैं।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

भारतीय सेना भी हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। चार अक्टूबर, जुमे के दिन सीमा के उस पार चकोटी से एलओसी को तोड़ने की योजना तैयार की गई है। गुलाम कश्मीर में लगाए गए पोस्टर पर जेकेएलएफ के आतंकी यासीन मलिक और दो अन्य की फोटो भी है और नीचे जेकेएलएफ और जेकेएसएलएफ लिखा है। यासीन मलिक इस समय वायु सेना के अधिकारियों की हत्या और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बहन के अपहरण के मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। गुलाम कश्मीर से सभी युवाओं को चकोटी की तरफ आने की अपील की गई है। इस मार्च को सफल बनाने के लिए पाक सेना का पूरा समर्थन है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

पाक सेना के अधिकारी खुद ही हर क्षेत्र में जाकर युवाओं को चकोटी की तरफ आने को कह रहे हैं, जो लोग उनकी बात को नहीं मान रहे, उन्हें धमकी दी जा रही है। अगर मार्च में शामिल न हुए तो सख्त कार्रवाई होगी। मार्च में सादे कपड़ों में पाक सेना के जवान और आतंकी भी साथ रहेंगे। पाक व विभिन्न आतंकी संगठन हजारों लोगों की भीड़ को एलओसी पर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि ये लोग सीमा पर कोई हिंसा करें और भारतीय सेना उस पर कार्रवाई करे। ऐसा पिछले माह भी पाकिस्तान ने ऐसा ही प्रयास किया था, लेकिन भारतीय सेना ने पूरा संयम बनाकर इस साजिश को नाकाम कर दिया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.