रामदेव ने लालू से मुलाकात की, तेज प्रताप, ऐश्वर्या को बधाई दी

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 09:16:25 AM
Ramdev met Lalu, congratulated Sharad Pratap, Aishwarya

पटना। योग गुरू रामदेव ने शुक्रवार को लालू प्रसाद से मुलाकात कर उन्हें उनके पुत्र के विवाह को लेकर शुभकामनाएं दीं और तेज प्रताप यादव को बुरी नजर से बचाने के लिये उनके गले में रक्षा सूत्र बांधा। इसके बाद उन्होंने तेज प्रताप की होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय को भी शुभकामनाएं दीं। रामदेव ने लालू से 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के निवास स्थान पर मुलाकात की।

कर्नाटक में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान शुरू

वहां उन्होंने राजद प्रमुख को झारखंड उच्च न्यायालय से छह सप्ताह की जमानत मिलने पर भी बधाई दी। साथ ही उन्हें स्वस्थ्य रहने के लिए योगासन करने की सलाह भी दी। योग गुरु ने तेजप्रताप को बुरी नजर से बचाने के लिए उनके गले में रक्षा सूत्र भी बांधा। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने सोशल मीडिया पर इसका जिक्र भी किया।

आवास से बाहर निकलने पर रामदेव ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने तेज प्रताप को सुखी वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद दिया। जब मैं लालूजी के साथ था तब उन्होंने अपनी होने वाली पुत्रवधु को फोन किया। मैंने फोन पर उन्हें इस बात के लिये धन्यवाद किया कि वह अपने परिवार में सौभाग्य लेकर आयी हैं।

अब मैं होने वाली वधु को शुभकामना देने के लिये उनके घर जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैंने लालू से कहा कि वह सुरक्षित अनुलोम - विलोम प्राणायाम का अभ्यास करें। उन्होंने मुझसे कहा कि वह उनके योगाभ्यास की निगरानी के लिए एक प्रशिक्षक का प्रबंध करें जो आवश्यकता होने पर सुधार करवा सके। मैंने कहा कि मैं यह कर दूंगा।

उच्च न्यायालय दो महीने में सभी अदालतों में यौन उत्पीड़न निरोधक समितियां गठित करें : उच्चतम न्यायालय

राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी और दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री ऐश्वर्या राय के घर पर रामदेव ने होने वाली वधु को शुभकामनाएं दीं। ऐश्वर्या के परिवार वालों ने योग गुरु के साथ तस्वीरें भी खिचवाईं। रामदेव ने कहा कि लालू और राबड़ी हमेशा मेरे लिए परिवार की तरह हैं। अब चंद्रिका राय भी मेरे परिवार के जैसे हो गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.