महासचिव पद के लिए आपस में भिड़े शशिकला पुष्पा और अन्नद्रमुक समर्थक

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 07:55:14 AM
Sasikala Pushpa and pro Anndramuk loggerheads for general secretary post

चेन्नई। जयललिता के निधन के बाद एआईएडीएमके पार्टी में महासचिव पद को लेकर दंगल शुरू हो गया है। अभी तक सब कुछ ठीक चल रहे माहौल में शशिकला पुष्पा के महासचिव पद के अखाड़े में कूदने से पार्टी में दंगल हो गया।

अभी तक पार्टी जयललिता की करीबी वी.शशिकला को महासचिव बनाना चाहती हैं, लेकिन पार्टी से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा के समर्थकों ने खुद का महासचिव पद दावेदार बताकर हंगामा कर दिया, शशिकला के समर्थका पार्टी दफ्तर पहुंचकर शशिकला पुष्पा को महासचिव पद देने की मांग करने लगे जिसके बाद अन्नाद्रमुक समर्थकों और और उनके बीच संघष हो गया। बिगड़ती स्थिति को देख पुलिस को बीचबचाव करना पड़ा।

इस दौरान शशिकला पुष्पा के पति लिंगेश्वरन और उनके वकील बुरी तरह से घायल हो गए और प्राथमिक उपचार के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया। अन्नाद्रमुक की बैठक में पार्टी के नए महासचिव की घोषणा की जाएगी।  

शशिकला नटराजन जयललिता की करीबी थीं और उनका ही महासचिव बनना पूरी तरह तय है। अम्मा की सबसे करीबी समझे जाने वाली शशिकला को पार्टी की ओर से जारी औपचारिक बयान में चिनम्मा कहा गया था। अन्ना द्रमुक में पार्टी अध्यक्ष का पद नहीं है यहां जनरल सेक्रेटरी के रूप में जयललिता ही सर्वेसर्वा थीं और उनके निधन से यह पद खाली पड़ा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.