सुखबीर ने कहा, नाभा जेल पर हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 06:00:47 PM
सुखबीर ने कहा, नाभा जेल पर हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ

चंडीगढ़।  पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आज आशंका जताई कि नाभा जेल पर हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ हो सकता है क्योंकि नियंत्रण रेखा के पार भारतीय सेना द्वारा लक्षित हमला किए जाने के बाद पड़ोसी देश ‘आतंकवाद बहाल करने’ को लेकर हताश है।

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से बातचीत के बाद सुखबीर ने ट्वीट किया, लक्षित हमले के बाद पाकिस्तान आतंकवाद को बहाल करने को लेकर हताश है। जेल पर हमले के पीछे उसका हाथ हो सकता है। उप मुख्यमंत्री जिनके पास गृह मंत्रालय का भी प्रभार है, ने हालांकि कहा कि राज्य सरकार जेल पर हमले की घटना के पीछे साजिश का हर कीमत पर पर्दाफाश करेगी। 

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, राज्य की पुलिस चुनावों से पहले पंजाब में शांति भंग करने के लिए आतंकियों और गैंगस्टरों के बीच षडय़ंत्र की जांच कर रही है। अधिकारियों ने कहा कि सुखबीर ने घटना के ब्यौरे से डोभाल को अवगत कराया और छह दोषियों को पकडऩे के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं, इस बारे में भी उन्हें अवगत कराया।

उल्लेखनीय है कि एक सनसनीखेज घटना में पुलिस की वर्दी में हथियार बंद व्यक्तियों के एक समूह ने आज उच्च सुरक्षा वाले नाभा जेल पर हमला किया और खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख हरमिंदर मिंटू सहित छह कैदियों को लेकर भाग गए।


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.