शहीद के शव से बर्बरता के बाद भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 12:49:11 PM
शहीद के शव से बर्बरता के बाद भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की

जम्मू। पाकिस्तान द्वारा नियंत्रण रेखा के पार से किए गए हमले में भारत के 3 जवानों के शहीद होने और एक शहीद के शव क्षत-विक्षत किए जाने की घटना के एक दिन बाद बुधवार को सेना ने जवाबी कार्रवाई की। अपने जवानों पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना ने इसका ‘‘भारी प्रतिशोध’’ लेने का संकल्प लिया था। इसके कुछ ही घंटों बाद यह जवाबी कार्रवाई की गई।

कभी 'सेक्स सिम्बल' मानी जाने वाली ये एक्ट्रेस अब दिखती है ऐसी : see pics

उत्तरी कमान के ब्रिगेडियर एस गोत्रा ने बताया कि कश्मीर के माछिल सेक्टर में कल हुए हमले के बदले में सेना ने बुधवार को नियंत्रण रेखा पर जवाबी कार्रवाई की। रक्षा पीआरओ मनीष मेहता ने कहा कि भारतीय सेना की चौकियां जोरदार और मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। पाकिस्तानी सेना ने भी भीमबर गली सेक्टर, कृष्णा घाटी और नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की।

'2.0' के लिए तीन घंटे तक मेकअप करवाते थे अक्षय कुमार

नियंत्रण रेखा के पार से संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा कल किए गए हमले में भारत के तीन जवान शहीद हो गए थे। एक शहीद के शव को क्षत-विक्षत किया गया था। कश्मीर के माछिल सेक्टर में सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया गया था जिसके बाद सेना ने इसका भारी ‘‘प्रतिशोध’’ लेने का संकल्प लिया था। उत्तरी कमान के प्रवक्ता ने कल ट्वीट किया था, ‘‘माछिल में नियंत्रण रेखा पर ड्यूटी के दौरान तीन भारतीय जवान शहीद।

एक शहीद के शव को क्षत-विक्षत किया गया। उन्होंने लिखा था, ‘‘इस कायराना हरकत का बदला भारी पड़ेगा।इससे पहले 28 अक्टूबर को भी इसी सेक्टर में एक भारतीय जवान के शव के साथ बर्बरता की गई थी। उस दिन आतंकियों ने पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार कर माछिल सेक्टर में भारतीय जवान की हत्या की थी और उसके शव के साथ बर्बरता की थी। उस घटना में एक हमलावर मारा गया था।भाषा

जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....

पिता की भूमिका होती है अहम बच्चे के विकास में

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.