लोकसभा चुनावों में महागठबंधन पर हमारे ऊपर कोई असर नहीं होगा : शाह

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 12:45:43 PM
There will be no impact on the General Elections in the Lok Sabha elections: Shah

वाराणसी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वाराणसी में आयोजित 'सोशल मीडिया वॉलंटियर्स मीट’ में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 2019 में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए वे पूरे देश में तन-मन से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए बनने वाले महागठबंधन का पार्टी के चुनाव प्रदर्शन पर कोई असर नहीं होगा।

शाह ने सोशल मीडिया को सबसे मजबूत हथियार बताते हुए कार्यकर्ताओं को फ़ेसबुक, वॉट्सएप, ट्विटर व सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों के जरिए केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के अलावा भारतीय जनता पार्टी के लक्ष्य और उसकी हर छोटी बड़ी गतिविधियों की जानकारी जनता तक पहुंचाने के लिए कहा।

राजद का 22वां स्थापना दिवस आज, लालू की गैरमौजूदगी में होगा आयोजित 

अमित शाह ने बड़ा लालपुर स्थित हस्तकला संकुल में आयोजित 'सोशल मीडिया वॉलंटियर्स मीट’ में भाजपा के आईटी विभाग और प्रदेश भर से सोशल मीडिया वालंटियर्स को 2०19 के लिए बीजेपी का सबसे बड़ा हथियार बताया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से विपक्ष की बातों और उनकी तरफ से किए जा रहे वार का अपने हाजिर जवाबी से जवाब देने का आह्वान किया।

अमित शाह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से अपील की कि सोशल मीडिया के जरिए विपक्ष के हमलावर हो रहे तेवरों पर उनको जवाब देना शुरू कर दीजिए। उन्होंने कहा कि विपक्ष या उसके नेता जो भी बयानबाजी अखबारों या टीवी चैनलों पर करें, उसका जवाब कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर तुरंत दें। अमित शाह ने कहा कि उत्तरप्रदेश के कानून- व्यवस्था में भारी बदलाव देखने को मिला है।

शिवसेना ने फडणवीस से पाक-साफ साबित होने को कहा, लाड ने कांग्रेस नेताओं से माफी मांगने को कहा

दिल्ली की कानून व्यवस्था ख़राब हो गयी है क्योंकि यू पी के सारे गुंडे वहां पहुंच गए हैं। उन्होंने इस बार उत्तर प्रदेश से 73 नहीं बल्कि 74 से ज्यादा सीट जीतने की बात कही। उन्होंने कहा कि महागठबंधन का हम पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के अलावा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.