यूपी विधानसभा चुनावः मायावती को मिलेगी जीत-सुब्रमण्यम स्वामी

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 12:20:40 PM
UP Assembly election Mayawati  win-Subramanian Swamy

नई दिल्ली। यूपी के विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार के बड़े-बड़े दिग्गज भले ही अपनी सरकार बनाने के दावे कर रहे हो, लेकिन भाजपा के ही वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को लगता है कि भाजपा ये चुनाव नहीं जीत पाएगी।

स्वामी ने इसको लेकर ट्विटर पर भविष्यवाणी भी कर दी है। स्वामी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की ये लड़ाई बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती जीतेंगी।

अपने बयानों के लिए विशेष पहचान रखने वाले सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में मायावती उसी तरह से जीतने में कामयाब रहेंगी, जैसे अमरीका में डोनाल्ड ट्रंप’ रहे।

भारतीय जनता पार्टी के नेता की इस भविष्यवाणी पर लोगों को ताज्जुब होना ही था। तुरंत ही इस ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं। कई यूजर्स ने स्वामी को भला-बुरा भी कहना शुरू कर दिया। तो कुछ यूजर्स ने उनके भाजपा में रहने पर ही सवाल उठा दिए।

लोगों ने इस ट्वीट पर सवाल खड़े करने शुरू किए तो उन्होंने इस पर सफाई भी पेश कर दी। दूसरे ट्वीट में स्वामी ने लिखा है, उत्तर प्रदेश चुनावों पर अपने ट्वीट में मैं नमो कहना चाहता था। लेकिन भूल से मायावती लिख दिया। गलती के लिए माफी चाहता हूं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.