यूपी में गठबंधन की सरकार बनी तो किसानों का रखा जाएगा विशेष ख्यालःराहुल गांधी

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 11:30:02 AM
UP election government would put the farmers special-rahul Gandhi

बाराबंकी। कांग्रेस उपाध्यक्ष और यूपी के स्टार प्रचारक राहुल गांधी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा की प्रदेश में सपा और कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का विशेष रूप से ख्याल रखा जाएगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि गठबंधन की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश को दुनिया का फ्रूट फैक्टरी हब बना दिया जाएगा। केले, पिपरमिंट और टमाटर के उत्पादन में विशेष महत्व रखने वाले बाराबंकी में राहुल ने कहा कि फलों की प्रोसेसिंग कर उन्हें निर्यात किया जाएगा।

जिससे यहां के किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य मिल सके। उन्होंने कहा कि ढाई साल पहले लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी ने देश के दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन पूरे देश में एक लाख युवाओं को भी रोजगार नहीं मिला है।

नोटबंदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने मोदी की नकल करते हुए कहा कि आठ नवंबर को आठ बजे प्रधानमंत्री टीवी पर आते हैं और जनता से कहते हैं कि पांच सौ रुपए और हजार रुपए के नोट आज से कागज हो गए। किसानों, मजदूरों और युवाओं सहित समूचे हिंदुस्तान को लाइनों में खड़ा कर दिया। 

राहुल गांधी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी अलग अलग इलाकों में गठबंधन के लिए वोट मांगे। अखिलेश ने गठबंधन के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.