आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस उद्घाटन के मौके पर एक मंच पर दिखा यादव कुनबा

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 02:46:09 PM
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस उद्घाटन के मौके पर एक मंच पर दिखा यादव कुनबा

बांगरमऊ/उन्नाव। करीब दो महीनों तक विवादों को लेकर सुर्खियों में रहा यादव परिवार आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस के उद्घाटन के अवसर पर एकजुट नजर आया।

विवादों के केन्द्र रहे समाजवादी पार्टी(सपा) के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सांसद और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव का सार्वजनिक रूप से मंच पर पैर छुआ।

शिवपाल यादव ने मंच पर चढ़ते ही प्रो रामगोपाल यादव को नमस्ते किया । नमस्ते का जवाब देते हुए प्रो यादव अपने सीट से उठ खड़े हुए । उनके सामने पहुंचते ही शिवपाल सिंह यादव ने प्रो. यादव के पैर छुए। दो कदम आगे बढ़े लेकिन तत्काल पीछे मुड़े और प्रो यादव से कुछ बात की। पार्टी महासचिव ने भी शिवपाल की पीठ थपथपा कर उन्हें आर्शीवाद दिया।

लम्बे समय बाद सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का कुनबा आज एक मंच पर दिखा। मंच पर सपा अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री की पत्नी और सांसद डिम्पल यादव समेत परिवार से सभी सांसद मौजूद रहे। मुलायम सिंह यादव समेत उनके परिवार के पांच लोग लोकसभा और एक राज्यसभा के सदस्य हैं।

मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस -वे के उद्घाटन समारोह में सडक़ से ज्यादा शिवपाल का रामगोपाल का सार्वजिनक रूप से पैर छूना चर्चा में रहा।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.