...तो अब नेत्रहीन लोग भी मजा ले सकेंगे पॉर्न फिल्म का!

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2016 12:02:56 PM
So blind people can also enjoy porn movie

इंटरनेट डेस्क। दुनियाभर में आज करोड़ों लोग पॉर्न फिल्में देखते हैं। आप इंटरनेट पर करोड़ों पॉर्न साइट देख सकते हैं। लेकिन एक पॉर्न साइट ऐसी है जो अब एक ऐसा चैनल लॉन्च किया है जिसके जरीए नेत्रहीन लोग भी पॉर्न देख सकते हैं। इस पॉर्न साइट का नाम है ‘पॉर्न हब’। नेत्रहीन अब सुन सकेंगे कि पॉर्न फिल्म में क्या हो रहा है।

इसमें एक व्यक्ति की आवाज के जरिए बताया जाएगा कि मॉडल ने पॉर्न फिल्म में क्या पहन रखा है और उसके हाव भाव कैसे है और वह किस पॉजीशन में है। एडल्ट पॉर्न साइट पॉर्न हब ने कहा कि डिस्क्राइब्ड वीडियो सेक्शन को यूजर के अनुरूप बनाया गया है ताकि वे सीन का पूरा आनंद ले सकें। साइट ने आगे कहा कि हमारा उद्देश्य सभी यूजर की जरूरतों को पूरा करना है।

इस सेक्शन में अभी 50 अभी वीडियो हैं जो फीमेल फ्रेंडली, गे, बाई और ट्रांससेक्सुअल व्यूवर्स के लिए हैं। हर वीडियो में आवाज को प्रोफेशनल ने भावशून्य टोन में रिकॉर्ड किया है। पॉर्न हब का कहना है, हम ने सिर्फ पॉर्न हब कम्यूनिटी में नेत्रहीनों के लिए बेहतर सेवा देने के विषय पर बात कर रहे हैं, बल्कि हम यह भी कोशिश कर रहे हैं कि सब लोगों के लिए साइट तक पहुंच किस तरह आसान किया जाए।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.