स्वामी ने की चेन्नई सुपर किंग्स पर प्रतिबंध के खिलाफ याचिका पर तुरंत सुनवाई की मांग

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2016 03:35:40 PM
The owner of the Chennai Super Kings sought urgent hearing on the petition against ban

नई दिल्ली।   भाजपा नेता सुब्रहमण्यन स्वामी ने चेन्नई सुपर किंग्स पर 2013 के सट्टेबाजी मामले को लेकर लगे दो साल के प्रतिबंध के खिलाफ अपनी याचिका पर तुरंत सुनवाई का उच्चतम न्यायालय से आग्रह किया है । 

यह भी पढ़े : अमेरिकी सरजमीं पर भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला क्रिकेट मुकाबला कल

स्वामी ने मुख्य न्यायाधीश टी एस ठाकुर की अध्यक्षता वाली पीठ से कहा कि मामले की सुनवाई 26 जुलाई को होनी थी लेकिन नौ न्यायाधीशों की संविधान पीठ द्वारा प्रवेश कर के मामले की सुनवाई किये जाने के कारण इस पर सुनवाई नहीं हो सकी । गौरतलब है की उच्चतम न्यायालय इस मामलें में सुनवाई अगले सप्ताह करेगा । 

यह भी पढ़े : मायनेनी अमेरिकी ओपन के मुख्य ड्रा से एक कदम दूर

पीठ के सदस्यों में न्यायमूर्ति ए एम खानविलकर और डी वाय चंद्रचूड़ भी हैं । उन्होंने स्वामी को अगले सप्ताह इस मसले पर ध्यान दिलाने के लिये कहा जिसके बाद इस पर सुनवाई होगी । इससे पहले स्वामी ने अपनी याचिका में क्रिकेट एसोसिएशन आफ बिहार द्वारा दायर याचिका पर सीबीआई जांच की भी मांग की । स्वामी ने कहा कि इस मसले पर मद्रास उच्च न्यायालय ने उनकी याचिका गलत तरीके से खारिज कर दी थी । 
( एजेंसी  )
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.