इस अजीबो-गरीब तरीके से महिला ने की अपने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या, बैठते ही निकल गई जान

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 12:21:19 PM
The woman murdered the boyfriend of her stomach

इंटरनेट डेस्क। अगर कोई व्यक्ति किसी की हत्या करता है तो उसके लिए चाकू, पत्थर या धारदार हथियार को काम में लेता है। वहीं आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि एक महिला ने अपने पेट से ही अपने प्रेमी की हत्या कर दी। आप भी हमारी तरह ये सोच रहे होंगे कि आखिर कैसे कोई महिला अपने पेट से प्रेमी की हत्या कर सकती है तो आपको बता दें कि अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की इसी तरह से हत्या की है।  

प्राचीन इतिहास को जानने की इच्छा रखने वालों के लिए बहुत महत्व रखता है 18वीं शताब्दी का ये किला

बता दें कि 44 वर्षीय विंडी थॉमस का वजन करीब 133 किलो है और जब अचानक उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड कीनो बटलर के गले पर अपना पेट रखा तो इससे बटलर का दम घुट गया और उसकी मृत्यु हो गई। खबरों के अनुसार पुलिस ने जब महिला को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया तो इस घटना को लेकर महिला का कहना था कि ऐसा भूलवश हुआ।

यहां पर नहीं हो सकती किसी की मौत, लगी हुई है पाबंदी

वह नशे की हालत में अपने ब्वॉयफ्रेंड पर बैठ गई जिससे ब्वॉयफ्रेंड की मौत हुई। कोर्ट भी इस अजीबो - गरीब तरीके से हुई हत्या के बारे में सुनकर दंग रह गया लेकिन कोर्ट ने महिला की दलील को मानने से इंकार कर दिया। 

यहां खुले में घूमते हैं शेर, लोगों से हाथ मिलाकर करते हैं हाय-हैलो

इस किले में मौजूद है लोहे को सोना बनाने वाला पारस पत्थर, जिन्न करता है रखवाली



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.