इस कंडोम के लिए हजारों लोगों ने करवई एडवांस बुकिंग, जानिए क्यो?

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2016 12:45:36 PM
Thousands Krvi advance bookings for the condoms

इंटरनेट डेस्क। वैसे तो सेक्स करना आम इंसान की जिंदगी का हिस्सा बन चुका हैं और हर व्यक्ति सैफ सेक्स लाइफ जीना चाहता है इसलिए ही तो सब आजकल कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। वैसे तो कंडोम का उपयोग करीब-करीब हर व्यक्ति करता हैं लेकिन इसे इस्तेमाल करने वाले अधिकांश पुरुषों की एक ही शिकायत रहती है कि कंडोम जल्दी फट जाता है या सेक्स के दौरान स्लिप कर जाता है।

शराब के नशे में इतनी मदहोश हुईं कि बॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम ही करने लगी सेक्स

अब ऐसे लोगों की समस्या को दूर करते हुए सेक्स टॉय बनाने वाली स्वीडन की कंपनी लेलो ने हेक्स ब्रैंड नाम से एक कंडोम बनाया है। इस कंडोम की खास बाम ये है कि जब इस पर दबाव पड़ता है तो यह सभी दिशाओं में फैल जाता है। इस लचीलेपन के कारण कॉन्डम की सतह पर तनाव नहीं आता है, जिस कारण यह आसानी से फटता नहीं है। लेलो कंपनी के संस्थापक सेडिक फिलिप ने बताया कि अगर आप इसमें छेद भी करेंगे तो इसकी सिर्फ एक ही सेल नष्ट होगी, पूरा कॉन्डम नष्ट नहीं होगा।

एक साथ 7 मर्दों के साथ सेक्स करती पकड़ी गईं ये राजकुमारी, जानिए कौन है?

इसके अंदर की संरचना इस प्रकार की है कि इसके स्लिप होने या फटने का खतरा बिल्कुल नहीं है। सेडिक ने बताया कि लोग बहाना बनाते हैं कि कॉन्डम के फट जाने के कारण वे इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं। हम चाहते हैं कि उनके सभी बहानों को दूर किया जाए। हालांकि कंपनी ने अभी इस प्रॉडक्ट को मार्केट में उतारा नहीं है, लेकिन इसकी डिमांड का आलम यह है कि कंपनी 30,000 लोगों से करीब 10 लाख रुपए डॉलर से ज्यादा पैसा जमा कर चुकी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.