वोट देने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे राहुल-प्रियंका, कहीं ये बातें

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 01:57:33 PM
After voting, PM-Modi rubbishes Rahul-Priyanka, these things somewhere

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। देश में लोसकभा के छठवें चरण का मतदान रविवार को हो रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने दिल्ली के औरगंजेब लेन इलाके में वोट डाला। वोट डालने के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारी, किसान और भ्रष्टाचार, नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। नरेंद्र मोदी ने नफरत का इस्तेमाल किया जबकि हमने प्यार का। मुझे पूरा भरोसा है कि प्यार जीतेगा।

तो वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोधी एस्टेट के सरदार पटेल विद्यालय में ​पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ जाकर वोट डाला। मतदान देने के बाद प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है क्योंकि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। देश के लिए लड़ रहे हैं। इसी को ध्यान में रखकर मैंने वोट डाला है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि यह एकदम साफ है कि लोसकभा चुनावों में भाजपा हार रही है। क्योंकि लोग आक्रोशित एंव व्यथित हैं और वे मतदान के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त करेंगे। अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के बाद मीडिया से उन्होंने कहा कि यह बहुत साफ है कि बीजेपी सरकार जा रही है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि लोगों के अंदर गुस्सा है और वह परेशान हैं। मोदी जी उनके मुद्दों पर बात करने की बजाए इधर-उधर की बात कर रहे हैं। अब, लोग मतदान के जरिए इस सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करेंगे।' उन्होंने कहा कि ऐसा खास कर उत्तर प्रदेश में देखने को मिलेगा।

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली की सभी सातों सीटों पर मतदान शुरू

गठबंधन सरकार गिराने की भाजपा की कोशिशें होंगी विफल: सिद्दारामैया

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.