मोदी और शाह का विरोध करें बिहार के लोग : अखिलेश

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 09:32:59 AM
Akhilesh singh said people of Bihar protest against Modi and Shah

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश सिंह ने एक बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के बाद गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमले के खिलाफ बिहार के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार आगमन पर विरोध प्रदर्शन करने की अपील की है।


जयललिता को भारत रत्न देने की मांग

सिंह ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी अपने राज्य में बिहार के लोगों की जान और उनकी संपत्ति की सुरक्षा करने में विफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्ची के दुष्कर्म के दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए लेकिन इसका यह कतई अर्थ नहीं है कि मामले के विरोध में बिहारियों पर हमले किए जाएं और उन्हें जबरन गुजरात छोडऩे को मजबूर किया जाए।

छात्र को अगवाकर निर्मम हत्या

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एवं भाजपा अध्यक्ष शाह बिहार के लोगों पर हो रहे हमले के मामले में चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन वे अपनी जिम्मेवारियों से मुंह नहीं मोड़ सकते हैं। उन्होंने बिहार के लोगों से अपील की है कि पीएम मोदी और अमित शाह के बिहार आगमन पर वे विरोध प्रदर्शन करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष के बिहार आने पर कांग्रेस कार्यकर्ता उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

गडकरी का वैकल्पिक ईंधन स्रोतों को इस्तेमाल में लाने पर जोर

सिंह ने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश की जनता से मिले अपार समर्थन के बल पर ही प्रधानमंत्री बने हैं। चुनाव में इन तीनों राज्य से भाजपा के 112 उम्मीदवार सांसद चुने गए। उन्होंने कहा कि मोदी को गुजरात में रहने वाले बिहार के लोगों के साथ ही हिंदी भाषी प्रदेश के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इस मामले में अविलंब हस्तक्षेप करना चाहिए।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.