विराट पर लगा गेंद से छेड़छाड़ का आरोप बकवास- अनिल कुंबले

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 05:44:49 PM
ball tampering charges on Virat Kohli is totally nonsense - Anil Kumble

खेल डेस्क- भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने ब्रिटिश मीडिया द्बारा भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली पर गेंद के साथ छेड़छाड़ करने के लगाए गए आरोपों को गुरूवार को सिरे से बकवास करार दिया। 

कुंबले ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह नहीं मानते हैं कि विराट के ऊपर लग रहे गेंद के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपों में कोई दम है। उन्होंने कहा, सबसे पहले मैं मीडिया में प्रसारित इस तरह की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं। जहां तक मेरा मानना है न ही अंपायर और न ही मैच रेफरी ने इस तरह के मामले को उठाया है। मैं इस तरह की कहानियों पर कोई राय देना पसंद नहीं करूंगा।

पूर्व लेग स्पिनर कुंबले ने कहा, इसमें चिता करने की कोई बात नहीं है। मीडिया जो चाहता है लोग वहीं आरोप लगा सकते हैं और लिख सकते हैं। जहां तक मुझे लगता है कि इस तरह की किसी गतिविधि में हमारा कोई खिलाड़ी शामिल नही है। उल्लेखनीय है कि ब्रिटिश मीडिया राजकोट में हुये पहले टेस्ट में विराट पर गेंद के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) भी इसे सिरे से खारिज कर चुकी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.