दिल्ली की लड़कियों ने जीती साफ्टबॉल चैंपियनशिप

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 04:42:07 PM
दिल्ली की लड़कियों ने जीती साफ्टबॉल चैंपियनशिप

नई दिल्ली। 29 वीं सब जूनियर सॉफ्टबाल चैंपियनशिप में दिल्ली की लड़कियों ने कमाल दिखाते हुए खिताब अपने नाम कर लिया है। 7 से 11 जनवरी तक कटक ओडिशा में आयोजित चैंपियनशिप में दिल्ली टीम ने फाइनल में पिछले साल की उपविजेता केरला को कड़े संघर्ष के उपरांत 10-9 से परास्त कर खिताब कब्जा लिया। दिल्ली की तरफ से ईशा भंडारी, कोमल, सपना तथा रूबी ने जीत के लिए उपयोगी स्कोर बनाया। 

विजेता टीम को दिल्ली एसोसिएशन के अध्यक्ष आईएम दत्ता एवं महासचिव विजय कुमार ने बधाई दी। उन्होंने खिलाडियों को भरोसा दिलाया की वह आगे भी उनको खेल संबंधित सभी सुविधाएं मुहैया करवाते रहेंगे।

इससे पूर्व दिल्ली ने सेमीफाइनल में पंजाब को 4-0 से क्वार्टरफाइनल में आंध्र प्रदेश को 8-1 से पराजित किया था। दिल्ली की लड़कियों ने 2015 में उपविजेता बनने का गौरव पाया था।

मगर बीते साल वह क्वार्टरफाइनल लीग में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। मगर इस बार चीफ कोच अनूप मूलचंदानी के कड़े अभ्यास के चलते टीम खिताब जीतने में सफल रही। दूसरी तरफ दिल्ली के लडके सेमीफाइनल में मध्य प्रदेश से हार कर चौथे स्थान पर रहें।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.