तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में जोस बटलर व क्रिस वोक्स शामिल

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 07:50:45 PM
तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में जोस बटलर व क्रिस वोक्स शामिल

खेल डेस्क- इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ शनिवार से यहां शुरु होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए विकेटकीपर जोस बटलर और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को टीम में शामिल किया है।

इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने इसकी पुष्टि करते हुए शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा कि बटलर बेन डकेट की जगह लेंगे जबकि वोक्स को चोटिल स्टुअर्ट ब्रॉड के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।

कुक ने कहा, बटलर एक बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर है और वनडे तथा ट्वंटी-20 में उनके प्रदर्शन को देख चुके हैं। उन्होंने ज्यादा टेस्ट मैच नहीं खेले हैं लेकिन कभी-कभी जब आपके ऊपर दबाव होता है तो आपकी प्रतिभा निखरकर सामने आती है और आप उस दबाव में शानदार प्रदर्शन करते हैं। बटलर सीमित ओवरों के अच्छे बल्लेबाज माने जाते हैं। मौजूदा समय में वह वनडे रैंकिग में 12वें और ट्वंटी-20 में 20वें नंबर हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या इनके आने से टीम को अतिरिक्त मजबूती मिलेगी, कप्तान ने कहा, मैं यह नहीं सोचता कि ऐसा होगा। इंग्लिश कप्तान ने कहा कि जफर अंसारी चयन के लिए फिट नहीं थे लेकिन अंतिम समय में पिच को देखकर ही हम अंतिम एकादश का चयन करेंगे। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.