मैनचेस्टर यूनाइटेड ने फेनूर्ड को 4-0 से हराया 

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 03:46:00 PM
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने फेनूर्ड को 4-0 से हराया 

खेल डेस्क- रिकार्ड प्रदर्शन के साथ स्टार फुटबालर वाएने रूनी ने यूरोपा लीग टूर्नामेंट में अपने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को फेनूर्ड के खिलाफ 4-0 से शानदार जीत दिला दी। इसी के साथ क्लब अंतिम 32 में पहुंचने के भी करीब आ गया है।

ओल्ड ट्रेफर्ड में हुये मुकाबले में रूनी ने डच टीम के खिलाफ ओपनिग गोल किया जो उनका 39वां गोल था। इसी के साथ रूनी यूनाइटेड के लिये यूरोपियन टूर्नामेंट में सर्वाधिक गोल करने वाले बन गये हैं और उन्होंने इस मामले में क्लब के रूड वैन निस्टलरूई को पीछे छोड़ दिया है। साथ ही वह अब क्लब के सर्वकालिक सर्वाधिक 249 गोल करने के बॉबी काल्र्टन के रिकार्ड से भी मात्र एक गोल ही पीछे हैं। 

रूनी के अलावा जुआन माटा और जैसी लिगार्ड ने भी गोल किये जबकि ब्रैड जोन्स के आत्मघाती गोल ने यूनाइटेड को और मदद दिला दी। क्लब को अब क्वालीफाई करने के लिये अपने ग्रुप ए के फाइनल मैच में केवल ड्रा की जरूरत है। रूनी ने मैच के बाद कहा यह बढ़िया जीत थी। हम चार गोल करके बहुत खुशी हैं। दूसरे गोल ने मैच को रोमांचक बना दिया। अपने क्लब के लिये गोल कर मुझे बहुत खुशी हुई है।

वहीं तुर्की के फेनेरबैस क्लब ने इस्तानबुल में यूक्रेन के जोरिया लुहांस्क को 2-0 से हराया जिसकी बदौलत वह ग्रुप में शीर्ष पर है। क्लब के लिये मिरोस्लाव स्टोक और साइमन जाएर ने गोल किये। फेनेरबैस 10 अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड नौ अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.