मोहाली टेस्ट: इंग्लैंड की पहली पारी 283 रनों पर सिमटी

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 10:17:21 AM
मोहाली टेस्ट: इंग्लैंड की पहली पारी 283 रनों पर सिमटी

मोहाली। तेज गेंदबाज मोहम्मद समी ने पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को पहले सत्र की शुरुआत में दो विकेट झटकते हुए इंग्लैंड की पहली पारी 283 रनों पर समेट दी है। इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक आठ विकेट पर 268 रन बनाए थे। आदिल राशिद चार रनों पर नाबाद लौटे थे जबकि गारेथ बैटी ने खाता नहीं खोला था।

दूसरे दिन समी ने राशिद को चार के ही निजी योग पर चलता किया जबकि बैटी को उन्होंने एक के निजी योग पर पगबाधा आउट किया। जेम्स एंडरसन 13 रन बनाकर अविजित रहे। इंग्लिश टीम ने कुल 93.5 ओवरों का सामना किया।

भारत की ओर से समी ने तीन सफलता हासिल की जबकि उमेश यादव, जयंत यादव और रवींद्र जडेजा को दो-दो विकेट मिले। रविचंद्रन अश्विन को एक विकेट मिला। पांच मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। उसने विशाखापट्नम में इंग्लैंड को 246 रनों से हराया था। राजकोट में खेला गया पहला टेस्ट बराबरी पर छूटा था।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.