मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की शादी सानिया की बहन अनम मिर्जा से होगी

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 09:27:40 AM
Mohammad Azharuddin's son will be married to Sania's sister Anam Mirza

इंटरनेट डेस्क। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असादुद्दीन से इस साल दिसंबर में शादी करेंगी। सानिया ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी बहन असादुद्दीन से शादी करने जा रही है। सानिया की बहन अनम और अजहरुद्दीन के बेटे असद ने सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें साझा की है।


loading...

रोहित शर्मा ने छक्कों के मामले में बनाया विश्व रिकॉर्ड

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने वाली सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर असद के साथ एक फोटो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है कि परिवार। असद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें सानिया और अनम पोजिंग देते दिखाई दे रही थी। असद ने लिखा कि दो खूबसूरत महिलाओं के बीच। अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी होंगी।

मोहम्मद शमी ने तेज रफ्तार गेंद से तोड़ा स्टंप

वह पिछले साल अपने पति अकबर रशीद से अलग हो गई थी। अनम ने बिजनेसमैन अकबर से 18 नवंबर 2016 को शादी की थी। इस शादी में सलमान खान, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, फराह खान, हुमा कुरैशी और अन्य लोग शामिल हुए थे। असद क्रिकेट खिलाड़ी हैं जबकि अनम फैशन स्टाइलिस्ट हैं। वह खुद अपना लेबल बाजार चलाती हैं, जिसका कि सानिया ब्रांड एम्बेसेडर हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.