पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर्स ने की अजहर अली की आलोचना

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2016 12:37:33 PM
pakistan senior cricketers Criticism captain Azhar Ali over losing of the one day series

कराची। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय मैच में 169 रन की हार के साथ पांच मैचों की श्रृंखला में 0-3 से पिछडऩे के बाद पाकिस्तान के एकदिवसीय कप्तान अजहर अली को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

पाकिस्तान के कल रात रिकार्ड अंतर से हारने के बाद सीनियर बल्लेबाज अजहर को बर्खास्त करने की मांग हो रही है। पूर्व खिलाड़ी निराश हैं कि इंग्लैंड ने तीन विकेट पर 444 रन का एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का सर्वाधिक स्कोर खड़ा कर डाला और पाकिस्तान ने श्रृंखला भी गंवा दी।

पूर्व टेस्ट कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा, समय आ गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड स्वीकार करे कि उसने अजहर अली को कप्तान नियुक्त करके गलती की है और वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली श्रृंखला के लिए किसी और को नियुक्त करे। उन्होंने कहा, पिछले साल अजहर को नियुक्त करने का कोई तर्क नहीं था जबकि वह 2013 से वनडे टीम में भी नहंी था। मियांदाद ने कप्तान के लिए विकेटकीपर सरफराज अहमद को विकल्प बताया।

एक अन्य पूर्व महान खिलाड़ी वसीम अकरम ने भी अगले कप्तान के लिए सरफराज के नाम का समर्थन किया। वसीम ने जियो न्यूज चैनल से कहा, मुझे लगता है कि यह सही समय है कि सरफराज को जिम्मेदारी दी जाए और उसे एकदिवसीय कप्तान बनाया जाए। वह दबाव में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी है और वह बदलाव ला सकता है।

एक अन्य पूर्व टेस्ट कप्तान रमीज राजा ने कहा कि एकदिवसीय श्रृंखला में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद अजहर अली पर अधिक दबाव होगा। उन्होंने कहा, मैं सिर्फ इसे लेकर चिंतित हूं कि इस दबाव और आलोचना से अंतत टेस्ट क्रिकेट में उसका प्रदर्शन प्रभावित हो सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.