ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को दिया जा सकता है आराम

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 07:44:51 PM
Rohit Sharma can be given rest in the T20 series against Australia

स्पोटर्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन बीसीसीआई 15 फरवरी को कर सकती है। इस पांच मैचों की सीरीज की शुरूआत दो मार्च को हैदराबाद  से होगी और दिल्ली में 13 मार्च को दिल्ली से समाप्त हो जाएगी। तो पहले दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को विशाखापत्तनम और दूसरा और आखिरी मैच 27 फरवरी को बेगलुरु में खेला जाएगा। 

आपको बता दें कि आगामी विश्व कप को देखते हुए चयनकर्ता ए​कदिवसीय के लिए 15  की जगह पर 16 सदस्यीय टीम का चयन कर सकते है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को पीटीआई से बात करते हुए कहा कि संभावना है कि रोहित शर्मा को दो टी20 मैचों से आराम दिया जा सकता है। क्योंकि इन दो मैचों की सीरीज में टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली वापसी कर रहे है। लेकिन जहां तक वनडे टीम के चयन को लेकर सवाल है तो कोई प्रयोग नहीं होगा, क्योंकि महज पांच मैच बचे है। 


इसके बाद अधिकारी ने बताया कि वनडे क्रिकेट खेलने वाले हमारे अधिकांश खिलाडियों को ढाई हफ्ते का अच्छा आराम मिलेगा। पांच मैचों की सीरीज के दौरान तेज गेंदबाजों को रोटेट किया जा सकता है। लेकिन किसी को भी टीम से बाहर रखकर आराम ​नहीं दिया जाएगा। काम के बोझ का प्रबंधन आईपीएल के दौरान अधिक होगा। 


गौरतलब है कि टीम इंडिया के लिए यह सीरीज आगामी विश्व कप के लिए महत्वपूर्ण है। क्योंकि आगामी विश्व कप को देखकर ही बीसीसीआई टीम का चयन कर सकती है। क्योंकि बीसीसीआई इस सीरीज में युवा खिलाडियों को भी मौका दे सकती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.