सिंधू का चाइना ओपन खिताब बड़ी उपलब्धि : प्रकाश

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 11:34:48 PM
Sindhu China Open triumph is great achievement says Prakash

मुंबई। दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण ने पी वी सिंधू की चाइना ओपन सुपर सीरीज महिला एकल में खिताब जीतने को बड़ी उपलब्धि करार देते हुए आज यहां उम्मीद जताई कि यह हैदराबादी खिलाड़ी अगले साल भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखेगी।

प्रकाश ने कहा, ‘‘यह उसका पहला सुपर सीरीज खिताब है और यह निश्चित तौर पर बड़ी उपलब्धि है क्योंकि जब आप इतना अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आपसे काफी उम्मीद की जाती है। मुझे उम्मीद है कि वह आने वाले वर्षों में भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी। ’’

इक्कीस वर्षीय सिंधू हैदराबाद की साइना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत के बाद चाइना ओपन का एकल खिताब जीतने वाली तीसरी भारतीय हैं।

वह रियो ओलंपिक के फाइनल में पहुंची थी जहां पहला गेम जीतने के बावजूद स्पेन की कारोलिना मारिन से हार गई थी। इस बारे में पादुकोण ने कहा, ‘‘किसी ने भी उससे फाइनल में पहुंचने की उम्मीद नहीं की थी। संभवत वह दबाव झेलने में नाकाम रही। बैडमिंटन में ओलंपिक खेल महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे हर चार साल में एक बार होते हैं। ’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.