ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देने के लिए इस तरह से मेहनत कर रहे हैं विराट कोहली, फोटो की शेयर

Samachar Jagat | Saturday, 17 Nov 2018 07:51:32 PM
Virat Kohli saves sweat in the gym, photo share

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम आस्ट्रेलियाई धरती पर आगामी चुनौतीपूर्ण सीरीज के लिए पहुंच चुकी है जहां कप्तान विराट कोहली पहले खुद की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं और फिट रहने के लिए बाकी खिलाड़यिों के साथ पसीना बहा रहे हैं।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए हो रही आलोचनाओं को लेकर अमिताभ ने कही ये बड़ी बात, पढक़र आपको भी होगा गर्व

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में सफलता के बाद भारतीय कप्तान विराट पर अब ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर सफलता दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी है जिसके लिए वह जिम में पसीना बहा रहे हैं। विराट ने ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर के साथ जिम में अभ्यास करते हुए सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें भी साझा की हैं। विराट ने इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरों में अपने प्रशंसकों को ट्रेनिंग की झलक दिखाई है।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर टकराने के बाद अगले साल भी आमने-सामने होंगे बॉलीवुड के ये दो स्टार

उन्होंने एक वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं जिसके साथ कैप्शन लिखा है, मेहनत का इसके अलावा और कोई तरीका नहीं है, हर दिन एक मौका है, फिट रहो और स्वस्थ रहो। विराट इस वीडियो में ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके अलावा युवा विकेटकीपर बल्लेबाल ऋषभ पंत भी साथ में दिख रहे हैं।

श्रबसोल और शिवर की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका को हराकर इंग्लैंड पहुंचा सेमीफाइनल में

विराट को फिटनेस के लिए जुनूनी माना जाता है और भारतीय क्रिकेट टीम के वह सबसे फिट खिलाड़ी माने जाते हैं, जिसका असर अब बाकी खिलाडिय़ों पर भी दिखाई देता है जो उन्हीं की तरह फिटनेस को को अहमियत देते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.