एप्पल मैकबुक में कुछ फीचर्स ऐसे जो है बेहद नायाब

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 11:51:41 AM
एप्पल मैकबुक में कुछ फीचर्स ऐसे जो है बेहद नायाब

नई दिल्ली। विश्व भर में मशहूर ब्रांड एपल ने लोकप्रिय लैपटॉप 'मैकबुक एयर' और 'प्रो लाइन अप' के अपग्रेडेड वर्जन को बाजार में कुछ समय पहले ही उतारा है। कंपनी की नई मैकबुक प्रो को पूरी तरह से अलग डिजाइन, फास्ट स्पीड और मल्टी टच स्क्रीन के साथ पेश किया गया है। कंपनी नें इसे 2 वेरिएंट में उतारा है। 13 इंच और 15 इंच स्क्रीन।

कीमत की बात करें तो भारत में इसकी शुरुआती कीमत 13 इंच मैकबुक प्रो की करीब 1,55,900 रुपए रखी गई है। वहीं 15 इंच वाले मॉडल की शुरुआती कीमत 2,05,900 रुपए रखी गई है।

एलजी नें जापान में पेश किया एलजी वी20 प्रो स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स

फीचर पर नजर डालें तो एपल कंपनी ने फुली बॉडी को मेटल से लेस किया है इस के दो वैरिएंट्स में बाजार में उतारे है। इन में दो स्क्रीन साइड है एक 13 इंच और 15 इंच।पुराने मॉडल की तुलना में बजन कम और पतले है।

मैकबुक प्रो का अपग्रेड वर्जन टच बार के साथ बाजार में उतारा ये मैक औएस सिएरा पर चलता है । इस में  OLED स्ट्रिप डाली जिसे टच बार नामकरण किया है। स्क्रिन पर नैविगेशन बटन से ऐक्टिव एप पर सभी फीचर नजर आते है।

की-बोर्ड वाला आखिरी फोन लांच करेगी ब्लैकबेरी

ये पहले से 67 प्रतिशत अधिक चमकदार है मैकबुक के दोनो सेट 6TH  जेनेरेशन इंटेल कोर आई 7 CPU पर आधारित है रैम 4 GB  और एएमडी रेडियान GPU MS  सुसज्जित किया है आबाज के स्पीकर कीबोर्ड के दोनो साइड में लगाया है। ये मॉडल बहुत आकर्षक और बेहतर है।

Read also: कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

Read more: तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.