फ्लिपकार्ट ने लॉन्च की 2GUD वेबसाइट, सस्ते दाम पर पुराने सामानों को नया बनाकर देगी कंपनी

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 08:38:31 AM
Flipkart launches 2GUD website, The company will renovate the old things at cheap prices

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अभी तक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्मार्टफोन या फिर अन्य गैजेट्स पर त्योहारी सीजन में ऑफर दिए जाते थे। लेकिन हाल ही में देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन रिटेल कंपनी फ्लिपकार्ट ने बहुत ही शानदार स्कीम निकाली है जो यूजर्स के लिए बड़े ही काम की है। अब फ्लिपकार्ट ग्राहकों के पुराने और बेकार पड़े सामानों को नया बनाकर उन्हें देगा। इसके लिए फ्लिपकार्ट ने नई वेबसाइट लॉन्च की है, जिसका नाम 'टू गुड' (2GUD) है। इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि फ्लिपकार्ट जिन सामानों को नया बनाएगी उनके साथ गुणवत्ता का सर्टिफिकेट तो देगी ही साथ ही इससे कीमत पर भी असर पड़ेगा।

सरकार ने वॉट्सएप पर फर्जी संदेश का स्रोत पकड़ने का समाधान पेश करने लिए कहा

फ्लिपकार्ट ने बुधवार को इस नई वेबसाइट के बारे में जानकारी दी। ऐसा कहा जा रहा है कि फिलहाल फ्लिपकार्ट अपनी नई योजना में केवल बेवसाइट पर पुराने इलेक्ट्रानिक सामान ही बेचेगी। इस वेबसाइट पर ग्राहकों को पुराने मोबाइल फोन, लैपटॉप, स्मार्ट वाचेज और टेबलेट जैसी डिवाइस कम दाम पर उपलब्ध होंगे। उम्मीद की जा रही है कि फ्लिपकार्ट के नए ई-कमर्स पोर्टल 'टू गुड' में जब पुराने सामानों को नया बानया जाएगा तो यह 80 प्रतिशत तक सस्ते मिल सकते हैं। इसके साथ अलावा इस स्टोर पर 400 से अधिक प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे।

इनमें कुछ समय बाद स्टोर में स्पीकर, पावर बैंक, हेयर ड्रायर, हेयर स्ट्रेटनर, टीवी सेट आदि भी शामिल किए जाएंगे। फिलहाल छोटे शहरों के लोग ई-कॉमर्स वेबसाइट का उपयोग न के बराबर करते हैं। उनकी खरीद क्षमता कम है। लेकिन जब उन्हें इस पोर्टल से सस्तें सामान मिलेंगे तो वे भी उसका उपयोग करना चाहेंगे। बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी वालमार्ट ने हाल में फ्लिपकार्ट का अधिग्रहण किया है। इस अधिग्रहण के बाद कंपनी भारत में तेजी से अपना विस्तार करेगी

अमेजन का एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन 10.or D2 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 6,999 रुपए

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.