व्हाट्सएप पर सैंड किया हुआ मैसेज अनसैंड करना है तो अपनाए ये टिप्स

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 12:39:22 PM
व्हाट्सएप पर सैंड किया हुआ मैसेज अनसैंड करना है तो अपनाए ये टिप्स

व्हाट्सएप पर चैटिंग करते समय अक्सर यूजर्स को इस परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिसमें यूजर या तो गलत नंबर पर मैसेज सैंड कर देता है या फिर कोई गलत मैसेज। ऐसा तब होता है जब यूजर एक ही वक्त पर कई लोगो से चैट करता है तो अनजानें में उससे ये गलती हो जाती है।

यहीं नहीं कई बार ऐसा हुआ है कि मैसेज सैंड करनें के बाद इस बात का अहसास होता है कि आपको इस मैसेज को नहीं भेजना चाहिए था। लेकिन उस मैसेज को एक बार सेंड करनें के बाद आप उसे सैंड करनें से नहीं रोका जा सकता।

आज हम आपको बतानें जा रहे है कुछ ऐसा तरीका जिससे आप सैंड किए हुए मैसेज को अनसेंड कर सकते हैं।

इन एप्स से जानें अपने शहर के मौसम का हाल

= यदि आप इस तरह की दुविधा में पड़ जाए तो सबसे पहले आप मैसेज सैंड करनें के तुरंत बाद ही अपना डेटा कनेक्शन या फिर वाई-फाई को बंद कर दें। इसके साथ ही यदि जबतक मैसेज सेंड होने पर सिंगल टिक ना आया हो तब तक उसे डेटा ऑफ करके आप गलत  मैसेज भजेने से बच सकते हैं।

= अगर आपको लगता है कि आप डेटा ऑफ करते वक्त चूक सकते हैं तो ऐसे में मैसेज सेंड होते वक्त मैसेज के कोने में बने क्लॉक साइन बने रहते ही इसे डिलीट कर करके मैसेज को अनसेंड कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ए7 हो सकता है अगले साल पेश

= इसके अलावा गलत मैसेज सेंड होते ही आप अपने कॉन्टेक्ट को ब्लॉक कर सकते हैं जिससे आपका गलत मैसेज सेंड होने से बच जाएगा। ध्यान दें कि ब्लॉक करने के बाद कुछ दिन तक अन ब्लॉक ही रखिए क्योंकि व्हाट्सएप 30 दिनों तक मैसेज रिस्टोर कर सकते है।

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

परफेक्ट लुक पाने के लिए आज़माएं यह टिप्स...

ये है कुछ ऐसे चाय जिसे पीने के लिए आपकेा बेचना पड़ सकता है अपना घर

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.