भारत में इस दिन लॉन्च होगा धांसू Huawei Y9, जानिए स्पेसिफिकेशन

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 01:43:37 PM
Launched this day in India, Huawei Y9, know specifications

इंटरनेट डेस्क। Huawei अपना नया स्मार्टफोन Huawei Y9 (2019) भारत में 10 जनवरी को लांच किया जाएगा। इस फोन को दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लांच किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन इंडिया पर बेचा जा सकता है। अमेजॉन ने  Huawei Y9 (2019) का टीजर भी जारी कर दिया है। इसके साथ ही अमेजॉन डॉट इन पर Huawei Y9 (2019) के लिए एक अलग से वेबपेज लाइव किया गया है। Online लिस्टिंग से साफ है कि इस फोन के साथ ही उपभोक्ताओं को 2,990 रुपए का बोट रॉकर्ट स्पोर्ट्स ब्लूटूथ हेडफोन मुफ्त दिया जाएगा। 
आपको बता दे कि Huawei Y9 (2019) में 6.5 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले है। इस फोन में 3डी  कर्व्ड डिजाइन से लैस है। स्मार्टफोन में किरिन 710 प्रोसेसर का इस्तमाल किया गया है। जो कि AI पावर 7.0 के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में डुअल रियर सेटअप कैमरा है। जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और सेेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फ्रंट में भी डुअल कैमरा दिया गया है।

जिसमें एक सेंसर 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों कैमरें एआई से लैस है। दरअसल, Huawei Y9 (2019) में 3जीबी और 4जीबी वैरिएंट के साथ लांच किया जाएगा। इसका इनबिल्ट स्टोरेज 64जीबी है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में फिंगर​प्रिंट सेंसर दिया गया है।

जो कि 4.0 आइडेंटिफिकेशन टेक्नोलॉजी से लैंस है। इस फोन को 0.3 सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है। इसके अलावा अपग्रेड हुए फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी में फिंगरप्रिंट नेविगेशन भी है। जिसकी मदद से यूज़र सभी नोटिफिकेशन को एक की से मैनेज कर सकेंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.