5 सितंबर से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी रियायंस जियो की ये सर्विस

Samachar Jagat | Monday, 26 Aug 2019 11:32:32 AM
This service of Reliance Jio will be available for sale in the market from September 5

इंटरनेट डेस्क। देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी रियायंस जियो अब बाजार में एक और धमाका करने वाली है। देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने जियो गीगाफाइबर की घोषणा की है। जियो फाइबर की सर्विस 5 सितंबर से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दी जाएगी। हालांकि कंपनी इस सर्विस को अभी टॉयल के आधार पर 5 लाख घरों में ही देने जा रही है। 


loading...

आपके स्मार्टफोन के लिए बहुत ही खतरनाक है ये ऐप्स, गूगल ने किया डिलीट

रिलायंस जियो इसके तहत उपभोक्ताओं को 4के एलईडी टीवी और सेट-टॉप बॉक्स फ्री देने वाली है। साथ ही जियो फाइबर के ब्रॉडबैंड उपभोक्ता फिक्स्ड लैंडलाइन का भी लाभ उठा सकते हैं। नया कनेक्शन लेने वाले उपभोक्ताओं को भी जियो फाइबर के साथ फिक्ड लैंडलाइन कनेक्शन उपलब्ध करवाया जाएगा। 

Jio 4 जी डाउनलोड स्पीड में फिर अव्वल: ट्राई

जियो गीगाफाइबर सबस्क्राइबर्स को तेज स्पीड के इंटरनेट के साथ दमदार कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा। गीगाफाइबर उपभोक्ताओं को वॉयस या डेटा में से किसी एक का ही भुगतान करना होगा। वहीं फिक्ड लाइन पर जियो उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग देगी।
जियोफाइवर के ऑफिशियल प्लान्स के अंतर्गत मिनिमम स्पीड 100 एमबीपीएम और मैक्सिमम स्पीड 1 जीबीपीएस तक मिल सकेगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.