लीक हुए जिओनी के अपकमिंग स्मार्टफोन F5 के फीचर्स

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 02:35:47 PM
upcoming Gionee smartphone F5 features leaked

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी जिओनी के स्मार्टफोन को भारतीय मोबाइल बाजार में खासी अच्छी प्रतिक्रियी मिल रही है। बाजार में मिल रही प्रतिक्रिया के चलते कंपनी भी एक के बाद एक स्मार्टफोन्स को बाजार में पेश कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी अपनें अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। इस स्मार्टफोन को कंपनी नें जिओनी F5 स्मार्टफोन नाम दिया है।

उपग्रहों की मरम्मत के लिए रोबोटिक अंतरिक्षयान बनाएगा नासा

एक मीडिया वेबसाइट पर इसकी कुछ छलकियां दिखी है। जिसमें इसके कुछ फीचर्स भी नजर आए है। इसके अनुसार इस स्मार्टफोन में 5.3-इंच की एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है। साथ ही इसमें 1.5GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर से भी लैस किया जा सकता है। फोन को एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें 4000एमएएच की बैटरी दी गई है।

पेटीएम के लिए अब इंटरनेट की भी जरूरत नहीं

कैमरे की बात करें तो इसमें 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ लैस किया गया है। वहीं इसे 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। मैमोरी की बात करें तो इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। वहीं 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढाया जा सकता है।

ये स्मार्टफोन कंपनी दे रही है स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

डाटामेल रूसी भाषा में उपलब्ध कराएगा ई-मेल आईडी, मेक इन इंडिया की राह में बड़ा कदम

व्हाट्सएप के एंड्रायड वर्जन में आए ये नए फीचर्स       



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.