छात्र-छात्रा के इस कार्य से स्कूल प्रशासन हुआ हैरान!

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 03:26:27 PM
छात्र-छात्रा के इस कार्य से स्कूल प्रशासन हुआ हैरान!

इन्टरनेट डेस्क। उप्र के बरेली का एक नामी स्कूल बाल विवाह जैसी घटना की वजह से यह पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस स्कूल के एक छात्र-छात्रा ने स्कूल के परिसर में मोमबत्ती के सात फेरे लेकर एक दूसरे को अपना जीवन साथी मान लिया।

इस घटना की वजह से सब सकते में आ गए। जब मामला स्कूल प्रशासन के सामने आया तो उन्होंने दोनों बच्चों के अभिभावकों को सारे घटनाक्रम से अवगत करा दिया।

सूत्रों के अनुसार शादी करने के लिए छात्र और छात्रा सुबह जल्दी स्कूल पहुंचे और स्कूल के स्पोट्र्स ग्राउंड के एक कोने में जाकर मोमबत्ती जलाकर सात फेरे ले लिए। फेरे लेेेने के बाद छात्र ने छात्रा की मांग भरी और सिंदूर लगाकर अपनी धर्मपत्नि स्वीकार किया। जब स्कूल के छात्र-छात्राओं ने उनको इस तरह से देखा तो पूछने पर उन्होंने सारी बात उनको बताई। 

जब यह बात छात्रों के माध्यम से स्कूल प्रशासन तक पहुंची। तो सभी शिक्षक स्कूल में शादी होने की बात सुनकर वो भी हैरत में पड़ गए। इस प्रकरण में ना दोनों बच्चों के माता-पिता और ना ही स्कूल प्रशासन कुछ कह रहा है। 
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.