एमफाइन ने मूर स्ट्रेटेजिक वेंचर्स, बीनेक्स्ट और अन्य से 4.8 करोड़ डॉलर का वित्त जुटाया

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Sep 2021 12:15:40 PM
mFine raises $48 million in funding from Moore Strategic Ventures, Binext and others

न्यूज़ डेस्क | डिजिटल स्वास्थ्य स्टार्टअप एमफाइन ने बुधवार को कहा कि उसने मूर स्ट्रेटेजिक वेंचर्स और बीनेक्स्ट सहित कई कंपनियों से 4.8 करोड़ डॉलर (लगभग 356.1 करोड़ रुपये) जुटाए हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वित्त जुटाने के नये चरण 'सीरीज सी राउंड' में मौजूदा निवेशकों , स्टेलारिस वेंचर पार्टनर्स, एसबीआई ग्रुप जापान, एसबीआई वेन कैपिटल सिगापुर, हेरिटास कैपिटल, प्राइम वेंचर पार्टनर्स, वाई'एस इन्वेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड और अल्टेरिया कैपिटल ने भी हिस्सा लिया। सीरिज सी राउंड से एमफाइन को देश भर में अपने अस्पताल, डायग्नोस्टिक्स और ई-फामãेसी नेटवर्क का विस्तार करने आदि में मदद मिलेगी। कंपनी ने अब तक इक्विटी और ऋण से करीब 7.5 करोड़ डॉलर जुटाए हैं।

एमफाइन के सीईओ और सह संस्थापक प्रसाद कोमपल्ली ने कहा कि कंपनी हर स्मार्टफोन को ग्राहकों के लिए उनके स्वास्थ्य का साथी और सभी डॉक्टरों के लिए फैसले लेने में मदद करने वाला सहायक बनाने के उद्देश्य से प्रौद्योगिकी में निवेश करना जारी रखेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.