Utility News: कम पैसों में घर लाना है मोबाइल,टीवी, स्मार्टवॉच सहित और भी सामान तो हो जाइये तैयार, करना होगा ये काम

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2023 11:52:10 AM
Utility News: To bring home in less money, mobile, TV, smartwatch and other things should be ready, this work will have to be done

इंटरनेट डेस्क। आप भी अगर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म सेल का इंतजार कर रहे है तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है और उसका कारण यह है की ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमेजॉन 17 जनवरी से रिपब्लिक डे सेल शुरू करने जा रहा है। ऐसे में अब आपका सस्ता सामान खरीदने का सपना पूरा हो जाएगा। ऐसे में अब आपकों यह लिस्ट बनानी है की आपकों लेना क्या है। 

जी हा आप इस सेल में नया स्मार्टफोन, टीवी इसके अलावा और भी इलेक्ट्रोनिक सामान ऐमेजॉन पर अगले हफ्ते शुरू होने जा रही नई सेल से खरीद सकते है। इस सेल में स्मार्टफोन पर आकर्षक डिस्काउंट होंगे। इतना ही नहीं आपकों यहां से टीवी और फ्रिज पर भी डिस्काउंट मिलेगा जिससे आप सस्ते दाम में खरीद सकेंगे।

इस सेल मे आपकों एसबीआई कार्ड पर 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। ये ऑफर आपकों एसबीआई के क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर मिलेगा। इसके अलावा कस्टमर्स को ब्लॉकबस्टर डील्स, बजट बाजार, प्री-बुक और दूसरी डील्स का फायदा मिलेगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.