कार्रवाई: अवैध देशी-विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 02:34:43 PM
a smuggler arrested with illegal liquor

डिहरी। रोहतास जिले के डिहरी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पिकअप से देशी और विदेशी अवैध शराब को जब्त किया है। जाकनारी के अनुसार रोहलास जिले के डिहरी थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे-02 पर बागीचा रेस्टोरेंट के निकट से पुलिस ने मंगलवार सुबह एक पिकअप से 40 बोरा देशी शराब के पाउच और 20 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।

सरिस्का : पिंजरे में कैद हुआ एक और पैंथर, जयपुर जू भेजा

पुलिस ने मौके पर से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि बरामद शराब झारंखड निर्मित है। उन्होंने बताया कि तस्कर की निशानदेही पर अन्य ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। बरामद शराब को होली के मौके पर जिले में आपूर्ति करने के उद्देश्य से लाया गया था।

बलिया में हुई सडक़ दुर्घटना में महिला की मौत, चालक घायल

सूत्रों के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम ने सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के हाजीपुर मुहल्ला स्थित एक ठिकाने पर देर रात छापा मारकर 304 बोतल विदेशी और 145 पाउच देशी शराब बरामद की थी। उत्पाद अधीक्षक ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब विक्रेता राज कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शराब तस्कर ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल से विदेशी और झारखंड से देशी शराब का पाउच लाकर बेचाता था।
वार्ता 


अररिया: पुलिस को मिला वृद्ध दंपति का सिर कटा शव

पुलिया से टकराई बाइक, तीन युवकों की मौत

गया में 10 वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार

बैतूल में चलते ट्रक में लगी आग
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.