BARC ने 50 पदों पर निकाली भर्ती ,जानें कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Saturday, 10 Sep 2022 03:23:12 PM
BARC Recruitment for 50 Posts, Know How to Apply

भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र, बीएआरसी ने तकनीकी अधिकारी और अन्य पदों पर  आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट बार्क की ऑफिशियल साइट barc.gov.in पर  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज, 10 सितंबर से शुरू होगी गई और 30 सितंबर को समाप्त होगी।

यह भर्ती अभियान संगठन में 50 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति डिटेल 

मेडिकल/साइंटिफिक ऑफिसर: 15 पद
तकनीकी अधिकारी-सी: 35 पद
पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना पर शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन व्यक्तिगत इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर होगा। यदि प्रतिक्रिया अधिक है, तो यह अनुसंधान केंद्र पात्र कैंडिडेट्स की स्क्रीनिंग परीक्षा आयोजित करके इंटरव्यू के लिए बुलाए जाने वाले कैंडिडेट्स की संख्या को सीमित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। अनुसंधान केन्द्र का निर्णय अंतिम एवं बाध्यकारी होगा।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क 500/- है। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन किया जाना चाहिए। एक बार भुगतान किया गया शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं किया जाएगा और किसी अन्य भर्ती के लिए आरक्षित नहीं रखा जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.