Chhattisgarh : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के काफिले में शामिल वाहन पलटा, प्रधान आरक्षक की मौत, तीन अन्य घायल

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2023 11:36:05 AM
Chhattisgarh: Vehicle involved in state BJP president's convoy overturned, head constable killed, three others injured

अंबिकापुर : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष के काफिले का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मी समेत तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के उदयपुर नर्सरी के करीब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव के काफिले का वाहन बृहस्पतिवार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इस घटना में प्रधान आरक्षक रविशंकर प्रसाद (55) की मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मी और वाहन चालक घायल हो गए।
अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि साव शुक्रवार और शनिवार को होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए बृहस्पतिवार को बिलासपुर से अंबिकापुर के लिए रवाना हुए थे। वह बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद भी हैं।
अधिकारियों ने बताया कि जब साव का काफिला उदयपुर नर्सरी के करीब पहुंचा, तब पायलट वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में प्रसाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अधिकारियों के अनुसार, हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया, जिसने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल अंबिकापुर में इलाज किया जा रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.