City News : जयपुर में जनसुनवाई में जा रहे बेरोजगारों को पुलिस ने खदेड़ा

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 02:04:48 PM
City News :  Police chased the unemployed going to the public hearing in Jaipur

जयपुर  |  राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपनी मांगों को लेकर बेरोजगारों का धरना आज दूसरे दिन भी जारी है वहीं प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हो रही सरकार की जनसुनवाई में जा रहे इन बेरोजगारों को पुलिस ने रोक दिया।

बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर शहीद स्मारक पर धरना दे रहे है और वे अपनी मांगों के प्रति सरकार का ध्यान खींचने के लिए प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मंत्रियों की जनसुनवाई में जा रहे थे कि उससे पहले पुलिस ने उन्हें रोक लिया। बेरोजगारों के जनसुनवाई में जाने के लिए अड़ जाने पर पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।

प्रदर्शन कर रहे इन बेरोजगारों का कहना है कि आम जनता तरह की वे भी जनसुनवाई में अपनी मांगों पर निवेदन करने के लिए जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें नहीं जाने दिया और उन पर डंडे बरसाये जिससे कई बेरोजगारों के चोंटे आई और कुछ बेरोजगारों के मोबाइल फोन भी टूट गये।

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि जब राजनीतिक पार्टियां रैली निकालकर अपनी बात कह सकती हैं तो बेरोजगार अपनी बात क्यों नहीं रख सकते। बेरोजगार भी अपनी बात रखने के लिए तैयार हैं और वे अपनी बात सरकार तक पहुंचाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.