City News : उड़ान के दौरान कैबिन में धुंआ उठने का पता चलने के बाद स्पाइसजेट का दिल्ली-जयपुर विमान लौटा

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2022 11:54:21 AM
City News : SpiceJet's Delhi-Jaipur flight returned after smoke was detected in the cabin during the flight

नयी दिल्ली |  विमानन कंपनी स्पाइसजेट की जबलपुर जा रही उड़ान के चालक दल के सदस्यों ने करीब 5,000 फुट की ऊंचाई पर कैबिन में धुआं देखा, जिसके बाद विमान शनिवार को दिल्ली लौट आया। स्पाइसजेट ने यह जानकारी दी। पिछले दो हफ्ते में स्पाइसजेट के विमान में इस तरह की यह पांचवीं घटना है। विमानन नियामक, नागर विमानन महानिदेशालय इन सभी घटनाओं की जांच कर रहा है।

इससे पहले, 19 जून को पटना हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद स्पाइसजेट के दिल्ली जाने वाले विमान के एक इंजन में आग लग गई थी जिसके कुछ मिनट बाद विमान को आपात स्थिति में उतारा गया था। विमान में 185 यात्री सवार थे और पक्षी के टकराने से इंजन में खराबी आ गई थी।

19 जून को एक अन्य घटना में जबलपुर जा रही एक उड़ान को कैबिन में दबाव की समस्या के कारण दिल्ली लौटना पड़ा थ। दो अलग-अलग विमानों के दरवाजों में 24 जून और 25 जून को उड़ान भरने के दौरान खराबी की चेतावनी मिलने के बाद यात्रा रद्द करनी पड़ी थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.