CITY UPDATE : आगरा के पास रोडवेज बस और टैंकर की भिड़ंत, दो मरे, एक दर्जन घायल

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2022 12:20:11 PM
CITY UPDATE : Roadways bus and tanker collide near Agra, two dead, a dozen injured

आगरा : उत्तर प्रदेश में आगरा फिरोजाबाद मार्ग पर कुबेरपुर के निकट गुरुवार को तड़के एक रोडवेज बस और टैंकर की जबर्दस्त भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घायलों को यहां एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एत्मादपुर थाना क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दस सवारी घायल हैं। इसमें चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने बताया कि आगरा फोर्ट डिपो की बस संख्या कानपुर से आगरा लौट रही थी। बस को चालक योगेंद्र प्रताप चला रहे थे। परिचालक जितेंद्र थे। सुबह करीब छह बजे बस कुबेरपुर के पास पहुंची। अंधेरा होने के कारण चालक आगे चल रहे टैंकर को देख नहीं पाया। तेज रफ्तार बस चलते टैंकर में पीछे से जा घुसी।

अचानक तेज आवाज के साथ बस अनियंत्रित हो गई। हादसे के समय बस में करीब 35 यात्री सवार थे। टक्कर होते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला, तब तक 2 यात्रियों की मृत्यु हो चुकी थी। सवारियां बस में बुरी तरह फंस गई थीं। कुछ सवारी सीट के नीचे पड़ी थीं। घायलों को एंबुलेंस से एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.