Congress नगर निगम चुनावों में करेगी अच्छा प्रदर्शन : Dotasara

Samachar Jagat | Friday, 09 Oct 2020 11:00:01 PM
Congress will do well in municipal elections: Dotasara

जयपुर। राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविन्द सिह डोटासरा ने प्रदेश में नगर निगमों के चुनाव के लिए राज्य सरकार को पूरी तरह से तैयार बताते हुए दावा किया हैं कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के अब तक के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत चुनाव में भी पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

श्री डोटासरा ने आज पत्रकारों से कहा कि वैश्विक महामार कोरोना के चलते सभी दल चाह रहे थे कि चुनाव बाद में हो लेकिन संविधान की व्यव्सथाएं हैं और कांग्रेस संविधान और उसके आदेश को मानती हैं। वह न्यायालय का सम्मान करती हैं और सरकार और पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।

उन्होंने कहा कि इन चुनावों में पार्टी जीतने वाले, पार्टी एवं जनता पर खर्रा उतरने वाले व्यक्ति का चयन कर टिकट वितरण का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने अच्छा काम किया हैं और अब तक आधा से ज्यादा जनघोषणाओं का पूरा किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि कोरोना में भी अच्छा काम किया हैं और सरकार की काफी सराहना हुई हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब तक जनता के मुद्दे उठाने में पूरी तरह विफल रही हैं और वह एक ज्ञापन देने के लिए जाते समय भी उनकी पार्टी के लोग अलग अलग ज्ञापन देने जाते हैं जबकि कांग्रेस में सत्ता एवं संगठन मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस एक हैं ओर रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन में किसी भी व्यक्ति के साथ नाइंसाफी नहीं होने दी जायेगी। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.