Crime News : पुलिसकर्मी बनकर उगाही करने के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 03:59:32 PM
Crime News  : Man arrested for extorting as a policeman

नोएडा (उप्र) |  उत्तर प्रदेश के गौतबुद्धनगर जिले से पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों से उगाही करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 63 थाने की पुलिस ने बीती रात सूचना के आधार पर छीजारसी गांव में सब्जी मंडी के पास से जयचंद्र उर्फ ललन को गिरफ्तार किया है। प्रवक्ता ने बताया कि जब उसे गिरफ्तार किया गया तो उसने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी और पूछताछ में पता चला कि उसने पुलिस की नौकरी पाने के लिए काफी प्रयास किए थे, लेकिन जब उसे नौकरी नहीं मिली तो उसने गाजियाबाद में पुलिस लाइन के पास की एक दुकान से पुलिस की वर्दी, नेम प्लेट और बेल्ट आदि खरीद ली और इसके बाद वह फर्जी सिपाही बनकर घूमने लगा।

उन्होंने बताया कि उसने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर छीजारसी गांव के आसपास के दुकानदारों से उगाही शुरू कर दी थी। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि छीजारसी गांव में किराए के मकान में रहने वाले जयचंद्र ने पुलिसकर्मी बनकर अब तक कितने लोगों से ठगी की है। वह मूल रूप से कन्नौज का रहने वाला है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.