Crime Report : औरंगाबाद में जहर खाने से तीन किशोरी की मौत, तीन गंभीर

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 10:13:56 AM
Crime Report : Three teenagers died, three serious after consuming poison in Aurangabad

औरंगाबाद : बिहार में औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र में छह सहेलियों ने जहर खा लिया, जिससे तीन की मौत हो गयी तथा तीन की हालत गंभीर है। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने शनिवार को यहां बताया कि चिरैला गांव में शुक्रवार की रात एक ही साथ छह सहेलियों ने जहर खा लिया, जिससे तीन की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर है।

उन्होंने बताया कि प्रथम ­ष्टया प्रेम प्रसंग में छह सहेलियों ने एक साथ जहर खा लिया, जिससे यह घटना घटी । गंभीर अवस्था में तीन सहेलियों को रफीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्री मिश्र ने बताया कि मृतकों की पहचान मनोज पासवान की 14 वर्षीय पुत्री नीलम कुमारी, राजेश पासवान की 14 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी एवं रामप्रवेश पासवान की 15 वर्षीय पुत्री अनीषा कुमारी शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.